दीपक चाहर की Replacement को लेकर बोले इरफान पठान कहा इस खिलाड़ी को मौका देना चाहिए

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है। 26 मार्च को पहला मैच गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग वह पिछले साल की उपविजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्य खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे बड़ी समस्या टीम के Combination को लेकर सामने है।

चेन्नई के स्टार खिलाड़ी अनफिट है।मोईन अली वीजा समस्या के चलते टीम से जुड़ नहीं पा रहे हैं। दीपक चाहर अब तक फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं। दीपक की Replacement पर अपना बयान देते हुए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि टीम में शार्दुल ठाकुर भी नहीं है इसलिए दीपक चाहर की Replacement के लिए एक युवा ऑलराउंडर की आवश्यकता है।

इरफान पठान ने अपना सुझाव देते हुए कहा कि राजवर्धन हैंगरगेकर को मौका देना चाहिए। राजवर्धन एक अच्छे युवा खिलाड़ी हैं। महेंद्र सिंह धोनी जब विकेट के पीछे होते हैं तो युवा गेंदबाजों को गेंदबाजी करना आसान रहता है। राजवर्धन एक अच्छा Talented खिलाड़ी है।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में दीपक चाहर को 14 करोड में खरीदा था। चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी,रवींद्र जडेजा ऋतुराज गायकवाड,मोईन अली को रिटेन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर- रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड,मोईन अली, रोबिन उथप्पा,ड्वेन ब्रावो, मिचेल सेंटनर के प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहेगी।

आइए जानते हैं चेन्नई सुपर किंग की पूरी टीम के बारे में- महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान),ऋतुराज गायकवाड,रविंद्र जडेजा,मोईन अली,दीपक चाहर,अंबाती रायुडू,ड्वेन ब्रावो,रॉबिन उथप्पा,केएम आसिफ,तुषार देशपांडे,शिवम दुबे,महीष तीक्षणा, राजवर्धन हंगरगेकर, सिमरजीत सिंह,डेवेन कॉन्वे,मिचेल सेंटनर,ड्वेन प्रीटोरियस,एडम मिल्ने,सुभ्रांश सेनापति,सी हरि निशांत ,एन जगदीशन, के भगत वर्मा।

Leave a Comment