महेंद्र सिंह धोनी पर पहली बार खुलकर बोले गौतम गंभीर

महेंद्र सिंह धोनी पर खुलकर बोले गौतम गंभीर धोनी की जमकर तारीफ। धोनी को पसंद ना करने वाली बात में कोई सच्चाई नहीं। महेंद्र सिंह धोनी के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैंने इसे ON AIR कहा है मैं इसे 138 करोड लोगों के सामने कहीं भी कह सकता हूं। धोनी को जब भी मेरी जरूरत होगी मैं धोनी के साथ खड़ा रहूंगा। उनके बगल में खड़ा होने वाला पहला इंसान रहूंगा।

गौतम गंभीर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेले हैं। उनकी ही कप्तानी में 2007,2011विश्व कप विजेता बनने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं। गौतम गंभीर ने दोनों विश्वकप में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और टीम को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका भी निभाई थी।

गौतम गंभीर 2007 विश्व कप फाइनल मैच में पाकिस्तान के विरुद्ध मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया था। गौतम गंभीर ने 2011 विश्व कप फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 96 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बदौलत ही भारत ने मैच में वापसी की थी। लेकिन पिछले कुछ समय ऐसी खबरें आई थी कि गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी के बीच तालमेल सही नहीं था। जिसके चलते ही गौतम गंभीर को टीम से बाहर किया गया था। लेकिन गौतम गंभीर के इस बयान ने सब कुछ साफ कर दिया।

Leave a Comment