राजस्थान रॉयल्स की रॉयल जीत सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से हराया

211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही कप्तान केन विलियमसन 2 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा का शिकार बने इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी बगैर खाता खोले प्रसिद्ध कृष्णा का दूसरा शिकार बने। इसके बाद निकोलस पूरन को बिना खाता खोलने ट्रेंट बोल्ट ने अपना शिकार बनाया। सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 9 रन 3 विकेट के नुकसान हो गया। इसके बाद अभिषेक शर्मा को 9 रन के निजी स्कोर पर युजवेंद्र चहल ने अपना पहला शिकार बनाया। अब्दुल समद चार रन बनाकर चहल का दूसरा शिकार बने।

शेफर्ड 24 रन बनाकर चहल का तीसरा शिकार बने। इसके बाद Markram सुंदर ने पारी को संभाला। Markram ने नाबाद 57 रन बनाए। वाशिंगटन सुंदर 40 रन बनाकर ट्रेंट बौल्ट का दूसरा शिकार बने। सनराइजर्स हैदराबाद निर्धारित 20 ओवरों में 149 रन 7 विकेट के नुकसान पर ही बना पाई राजस्थान रॉयल्स ने यह मुकाबला 61 रनों से जीत लिया। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर संजू सैमसन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल शुरुआत करते हुए जॉस बटलर है यशस्वी जयसवाल ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े यशस्वी जयसवाल 20 रन बनाकर Shepherd का शिकार बने। इसके बाद जॉस बटलर भी 35 रन के स्कोर पर उमरान मलिक का शिकार बने। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन में देवदत्त ने पारी को संभाला।

देवदत्त 29 बॉल में 41 रन बनाकर उमरान मलिक का दूसरा शिकार बने। इसी बीच कप्तान संजू सैमसन ने अपना अर्धशतक पूरा किया। संजू 55 रन के निजी स्कोर पर भुनेश्वर कुमार का शिकार बने। सैमसंग ने अपनी पारी में 5 छक्के और 3 चौके लगाये। इसके बाद सिमरन हेट मायर ने आक्रमक पारी खेलते हुए 32 रन मात्र 13 गेंदों में बना डाले।

हेटमायर को नटराजन ने आउट किया। रियान पराग 12 रन बनाकर नटराजन का दूसरा शिकार बने। राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 210 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना लिये। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से उमरान मलिक,नटराजन को दो-दो सफलता मिली। भुवनेश्वर कुमार, Shepherd को एक-एक विकेट मिला।

Leave a Comment