A century without a century for king kohli

विराट कोहली को क्रिकेट में किंग कोहली कहा जाता है।विराट कोहली को दुनिया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज अपने दौर का माना जाता है।लेकिन पिछले कुछ समय से विराट कोहली का बल्ला शांत है। विराट के बल्ले से ना ही तो टेस्ट में ना ही वनडे में और ना ही T20 में और अब तो आईपीएल में भी विराट के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। विराट कोहली अब तक अपने करियर में 70 शतक लगा चुके हैं। विराट कोहली ने टेस्ट की भी कप्तानी भी छोड़ दी। वनडे की कप्तानी व टी20 की कप्तानी उनसे छुडावा ली गयी। विराट ने आईपीएल में भी बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ दी। विराट ने कहा कि वह अपना सारा फोकस अपनी बल्लेबाजी पर करना चाहते हैं।

लेकिन फिर भी विराट रन बनाने में सफल नहीं हो पाये है। विराट मैं अब तक आईपीएल में कोई भी अर्ध शतक नहीं लगाया है। कोहली ने अब तक 100 पारियां खेली है।उसके बावजूद भी उनके बल्ले से हैं कोई भी शतक नहीं निकला है।

विराट कोहली ने अब तक बिना शतक के 100 पारियां खेली है वह इस प्रकार है

1.17 टेस्ट मैच

2. 21 वनडे मैच

3 . 25 T20 मैच

4. 37 आईपीएल मैच खेलने के बावजूद भी किंग कोहली का बल्ला बगैर शतक के रहा है।

विराट कोहली की फॉर्म को देखकर उनके आलोचक उनको क्रिकेट से कुछ टाइम के लिए दूर होने की सलाह दे रहे हैं। आईपीएल का फर्स्ट आफ अब तक खत्म हो चुका है।अब दूसरे हाफ में विराट कोहली रन बनाने में सफल होंगे या नहीं यह देखने वाली बात होगी।

Leave a Comment