Ashwin बाहर तो Virat क्यों नहीं-Kapil dev

पूर्व भारतीय विश्व विजेता कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली की भारतीय टीम में जगह पर सवाल खड़े किए हैं।हाल ही में कपिल देव ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर आप रविचंद्रन अश्वनी जैसे भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर को टीम से ड्रॉप कर सकते हैं तो विराट कोहली को क्यों नहीं। कपिल देव ने कहा कि अगर विराट कोहली T20 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो उन्हें टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।आगे कपिल देव ने कहा कि जब युवा खिलाड़ी आकर T20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन्हें मौके मिलने चाहिए।

अगर विराट को अपनी जगह टीम में बनाए रखनी है तो इन युवा खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। कपिल देव ने आगे कहा कि जब हम टेस्ट के नंबर दो गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को उनकी खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर कर सकते हैं तो विराट कोहली को भी टीम से बाहर कर सकते हैं जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा वही टीम का हिस्सा रहेगा।हाल ही में चुनी गई वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत को आराम दिया गया है।

इस पर भी कपिल देव ने कहा कि अगर कोई प्लेयर खराब फॉर्म में है तो उसे आराम क्यों उसी टीम से बाहर ही करना चाहिए। विराट कोहली पिछले कुछ लंबे समय से लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। अब यह देखने वाली बात रहेगी की टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेते हैं।

Leave a Comment