भारत हमारा दुश्मन नही पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने लगाई शाहिद अफरीदी को फटकार

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया व पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में दानिश कनेरिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शाहिद अफरीदी उनको धर्म परिवर्तन करना चाहते थे।जिसके चलते वे शाहिद अफरीदी से दूर ही रहते थे।शाहिद अफरीदी की बात ना मानने के कारण दानिश कनेरिया को प्लेइंग इलेवन सें बाहर भी कर देते थे।

इस बयान के बाद शाहिद अफरीदी ने दानिश कनेरिया पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो खिलाड़ी मेरे पर आरोप लगा रहा है।वह देश का नाम पहले ही मिट्टी में मिला चुका है। उसने स्पॉट फिक्सिंग जैसे काम में भाग लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट की पूरे क्रिकेट जगत में इज्जत खराब करा दी है।अब वह मेरे पर पॉपुलर टी के लिए लगा रहा है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि दानिश कनेरिया भारत जैसे दुश्मन देश को भी पैसों के लिए इंटरव्यू दे रहा है।

शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद भी दानिश कनेरिया ने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी को जवाब देते हुए कहा कि भारत जैसे देश को दुश्मन बताने वाले शाहिद अफरीदी अपना चरित्र जाके। वह हर हिंदुस्तानी से नफरत करते हैं साथ ही पाकिस्तान टीम में खेलने वाले हिंदू खिलाड़ियों को धर्म परिवर्तन करना चाहते हैं।

भारत देश कभी किसी का दुश्मन नहीं हो सकता। कनेरिया ने अफरीदी को यहां तक कहा कि अगर तुम भारत देश को दुश्मन समझते हो तो कभी भी किसी भी इंटरव्यू के लिए भारत के चैनल पर मत आना। कनेरिया ने आगे कहा कि जब मैं इस धर्म परिवर्तन के खिलाफ आवाज उठा रहा था तो मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही थी।कनेरिया ने कहा कि दुश्मन वह लोग हैं जो जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहते हैं।

Leave a Comment