कप्तानी छीनने के बाद क्या अब रविंद्र जडेजा की होगी टीम से भी छुट्टी?

2022 में खेले गए आईपीएल में पहले रविंद्र सिंह जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था। उसके बाद टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए रविंद्र जडेजा से कप्तानी छीन ली गई और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम की कमान सौंपी गई। उसके बाद रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए और पूरे सीजन से बाहर हो गए। इसके बाद धीरे-धीरे खुलासों से सामने आना शुरू हुआ कि चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच सब कुछ सही नहीं है।

सूत्रों की मानें तो रविंद्र जडेजा आगामी सीजन में शायद चेन्नई सुपर किंग से नहीं खेले।यहां तक खबरें आई थी परंतु हाल ही में अब चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को आई पी एल 2023 का कप्तान घोषित कर दिया है।इससे अब स्पष्ट नजर आ रहा है कि रविंद्र जडेजा को टीम की कमान नहीं सौंपी जायेगी।

शायद अब रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स टीम से भी छुट्टी हो सकती है। सूत्रों की माने तो रविंद्र जडेजा से कप्तानी छीनने के बाद रविंद्र जडेजा काफी निराश थे और उसके बाद अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच सब कुछ सही नहीं है।अब तो यह देखने वाली बात रहेगी कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं या फिर किसी ओर टीम से।

Leave a Comment