IND VS ENG TEST-छुटा कैच फिसला मैंच? 378 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड 259/3 इंग्लैंड को जीत के लिए पांचवें दिन 119 रनों की दरकार

चौथे दिन का खेल शुरू हुआ तो चेतेश्वर पुजारा व ऋषभ पंत ने एक सधी हुई शुरुआत की। पुजारा ने अच्छा खेल दिखाया। पुजारा 66 रन के स्कोर पर ब्रॉड का शिकार बने। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये श्रेयस अय्यर कुछ खास नहीं कर सके और 19 रन बना कर Matty Potts का शिकार बने। इसके बाद पंत 57 रन बनाकर leach का शिकार बने। इसके बाद शार्दुल ठाकुर 4 रन बनाकरmatty Potts का शिकार बने। इसके बाद मोहम्मद शमी को 13 रन के स्कोर पर कप्तान बेन स्टोक्स ने चलता किया।

इसके बाद रवींद्र जडेजा को 23 रन के स्कोर पर स्टोक्स ने अपना तीसरा शिकार बनाया। इसके बाद जसप्रीत बुमराह 7 रन बनाकर स्टोक्स का चौथा शिकार बने। इसके साथ ही पूरी भारतीय टीम 245 पर ऑल आउट हो गई। भारत ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य रखा।

378 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने शानदार शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज Alex less व Crawley दोनों ने शतकीय साझीदारी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। Crawley 40 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार बने। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने pope को बगैर खाता खोले पवेलियन लौटा दिया।Alex less 56 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद रूट व Bairstow ने इंग्लैंड की पारी को संभाला।

Bairstow का एक आसान सा कैच हनुमा विहारी ने छोड़ा।इसके बाद दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 259 रन 3 विकेट के नुकसान पर बना लिए। अंतिम दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 119 रनों की दरकार है और उसके साथ विकेट शेष हैं।

Leave a Comment