IPL 2022-डुप्लेसिस की सेना ने माही का मैजिक रोका बेंगलुरु ने चेन्नई को 13 रनों से हराया

आई पी एल 2022 के 49 वे मैच में चेन्नई का सामना बेंगलुरु से हुआ।चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर बेंगलुरु को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बेंगलुरु के ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली और डुप्लेसिस ने एक सधी हुई शुरुआत की।दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े।डू प्लेसिस 30 रन बनाकर मोइन अली का शिकार बने।इसके बाद मैक्सवेल 3 रन बनाकर रन आउट हो गए।अगले ही ओवर में मोईन अली ने विराट कोहली को 30 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। बेंगलुरु का स्कोर 79 रन 3 विकेट के नुकसान पर हो गया।

इसके बाद रजत पाटीदार व महिपाल ने बेंगलुरु की पारी को संभाला। रजत पाटीदार 21 रन बनाकर pretorius का शिकार बने। इसके बाद महिपाल 42 रन बनाकर Theekshana का शिकार बने। इसके बाद हसरंगा को शून्य के स्कोर पर Theekshana ने चलता किया। इसके बाद शहबाज़ अहमद 1 रन बनाकर Theekshana का तीसरा शिकार बने। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने अच्छे शाॅट खेले। हर्षल पटेल शून्य रन के स्कोर पर रन आउट हो गये। दिनेश कार्तिक ने नाबाद 26 रन बनाकर बेंगलुरु को निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 173 रनों तक पहुंचाया।

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग की शुरुआत शानदार रही। ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड Conway ने पहले विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की।ऋतुराज गायकवाड 28 रन बनाकर शहबाज अहमद का शिकार बने। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए रोबिन उथप्पा को 1 रन के निजी स्कोर पर मैक्सवेल ने चलता किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए अंबाती रायडू को 10 रन के निजी स्कोर पर मैक्सवेल ने अपना दूसरा शिकार बनाया।

वही एक छोर पर conway शानदार बल्लेबाजी करते रहे।conway 56 रन बनाकर हसरंगा का शिकार बने।इसके बाद रविंद्र जडेजा 3 रन के निजी स्कोर पर हर्षल पटेल का शिकार बने। मोईन अली ने आक्रमक 34 रन बनाए परंतु पटेल ने उन्हें अपना दूसरा शिकार बनाया।पटेल ने मोईन अली को 34 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी 2 रन के निजी स्कोर पर हेजलवुड का शिकार बने। इसके बाद pretouris 13 रन बनाकर हषर्ल पटेल का तीसरा शिकार बने। चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 160 रन आठ विकेट के नुकसान पर बना पाई। इसके साथ ही बेंगलुरु ने यह मुकाबला 13 रनों से अपने नाम कर लिया।

Leave a Comment