ICC द्वारा जारी टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली फिसले

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद ICC ने ताजा टेस्ट रैकिंग जारी की। जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली चार स्थान खिसकर 9 वे स्थान पर पहुँच गये। विराट कोहली लगातार खराब दौर से गुजर रहे हैं। विराट कोहली का बल्लेबाजी औसत 5 साल में पहली बार 50 से कम हो गया है।

विराट कोहली श्रीलंका सीरीज में भी पूरी तरह असफल रहे। विराट ने श्रीलंका सीरीज के 2 मैचों में कोई भी अर्धशतक नहीं लगा सके।

विराट कोहली 742 Rating के साथ 9 वे स्थान पर है। पहले स्थान पर आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज Marnus Labuschagne 936 Rating के साथ पहले स्थान पर है। दूसरे स्थान पर इग्लैंड के जो रुट 872 Rating के साथ है। तीसरे स्थान पर आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ 851 Rating के साथ है। चौथे स्थान पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्स 844 Rating के साथ है।

पांचवे स्थान पर श्रीलंका के करुणारत्ने 781Rating के साथ है। छठे स्थान पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 754 Rating के साथ है। सातवें स्थान पर आस्ट्रेलिया के Travis head 753 Rating के साथ है। आठवें स्थान पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 743 Rating के साथ है। दसवें स्थान पर ऋषभ पंत 738 Rating के साथ है।

Leave a Comment