IND VS SA-Klaasen ने दिखाई क्लास दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 4 विकेट से हराया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा T20 कटक में खेला जा रहा है दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही ऋतुराज गायकवाड 1 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने। इसके बाद ईशान किशन 29 रन बनाकर Nortje का शिकार बने।इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान ऋषभ पंत 5 रन के निजी स्कोर पर महाराजा का शिकार बने। इसके बाद हार्दिक पांड्या 9 रन बनाकर parnell का शिकार बने।

इसके बाद एक छोर पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे श्रेयस अय्यर भी 40 रन बनाकर pretorius का शिकार बने। इसके बाद अक्षर पटेल 10 रन बनाकर nortje का शिकार बने। भारत का स्कोर 112 रन छह विकेट के नुकसान पर हो गया।आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले दिनेश कार्तिक ने मोर्चा संभाला और शानदार पारी खेलते हुए 30 रन नाबाद बनाये।उनका साथ हर्षल पटेल ने नाबाद 12 रन बनाकर दिया भारत निर्धारित 20 ओवरों में 148 रन 6 विकेट नुकसान पर बना पायी।

50 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका टीम की शुरुआत बेहद खराब रही Hendricks 4 रन बनाकर भुनेश्वर कुमार का शिकार बने इसके बाद भुनेश्वर कुमार ने pretouris वह भी 4 रन के निजी स्कोर पर चलता किया उसके बाद पिछले मैच के हीरो रहे dussen को 1 रन के निजी स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार ने अपना तीसरा शिकार बनाया। इसके बाद चहल ने कप्तान Bavuma को 35 रन के स्कोर पर चलता किया।इसके बाद klaasen डेविड मिलर ने मिलकर दक्षिण अफ्रीका की पारी को संभाला klaasen ने 46 गेंदों में 81 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए।

klaasen को पटेल ने आउट किया। इसके बाद भुनेश्वर कुमार ने parnell को 1 रन के निजी स्कोर पर पैवेलियन की राह दिखा दी। एक छोर पर डेविड मिलर ने नाबाद 20 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका को 4 विकेट से जीत दिला दी। इसके साथ ही अफ्रीका इस सीरीज में 2-0 से आगे हो गया है।

Leave a Comment