IPL 2022-उमेश यादव के सामने किग्स इलेवन पंजाब पस्त कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। किग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान मंयक अग्रवाल 1 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बने। इसके बाद शिखर धवन 16 रन बनाकर साउदी का शिकार बने। इसके बाद Rajapaksa ने तेज पारी खेलते हुए 9 गेदों में 31रन बनाये।

जिसमें उन्होंने ने 3 चौके व 3 छक्के लगाये। Rajapaksa 31 रन बनाकर शिवम मावी का शिकार बने। इसके बाद Livingstone 19 रन बनाकर उमेश का शिकार बने। Raj bawa 11 रन बनाकर नारायण का शिकार बने। इसके बाद शाहरुख खान को शून्य के स्कोर पर साउदी ने चलता किया। किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 92 रन 6 विकेट के नुकसान पर हो गया। इसके बाद हरप्रीत को 14 रनों के निजी स्कोर पर उमेश यादव ने चलता किया।

इसके बाद राहुल चाहर को शून्य के स्कोर पर उमेश यादव ने अपना चौथा शिकार बनाया। इसके बाद रबाडा ने 25 रन बनाये और टीम का स्कोर 130 के पार पहुँचा दिया। रबाडा को 25 रन के स्कोर पर रसेल ने चलता किया। इसके बाद अर्शदीप बगैर खाता खोले रन आउट हो गये।पंजाब की पूरी टीम 137 रन पर सिमट गई। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से उमेश यादव ने चार, साउदी ने दो, शिवम मावी,नारायण,रसेल को एक- एक विकेट मिला।

Leave a Comment