IPL 2022-ओवेश खान के सामने सनराइजर्स हैदराबाद पस्त लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया

170 रनों का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।कप्तान केन विलियमसन 16 रन बनाकर ओवैस खान का शिकार बने। इसके बाद आवेश खान ने अभिषेक शर्मा को 13 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके बाद माक्रम को 12 रन के निजी स्कोर पर कुणाल पांड्या ने अपना शिकार बनाया। एक छोर पर राहुल त्रिपाठी ने अच्छी बल्लेबाजी की राहुल त्रिपाठी 44 रन बनाकर कुणाल पांड्या का दूसरा शिकार बने। इसके बाद निकोलस पूरन ने तेजी से 34 रन बनाए।परंतु 34 रन के निजी स्कोर पर ओवैस खान ने उन्हें आउट कर दिया।

इसके बाद ओवैस खान ने अगली ही गेंद पर अब्दुल समद को बगैर खाता खोले पवेलियन लौटा दिया। इसके बाद वाशिंगटन सुंदर 18 रन बनाकर जैसन होल्डर का शिकार बने। इसके बाद भुवनेश्वर कुमार 1 रन बनाकर जेसन होल्डर का दूसरा शिकार बने। शेफर्ड 8 रन बनाकर जेसन होल्डर का तीसरा शिकार बने।सनराइजर्स हैदराबाद निर्धारित 20 ओवरों में 157 रन ही बना पायी। लखनऊ ने मुकाबला 12 रनों से अपने नाम कर लिया। ओवैस खान को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। सनराइजर्स हैदराबाद की यह लगातार दूसरी हार है।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। लखनऊ की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। डी कोक 1 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर का शिकार बने। इसके बाद वाशिंगटन सुंदर ने पिछले मैच के हीरो रहे लुईस को 1 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके बाद मनीष पांडे भी 11 रन के निजी स्कोर पर शेफर्ड का शिकार बने। इसके बाद कप्तान केएल राहुल व दीपक हुड्डा ने लखनऊ की पारी को संभाला।

दोनों ने 87 रनों की साझेदारी की। दीपक हुड्डा 51 रन बनाकर शेफर्ड का शिकार बने। हुड्डा ने अपनी पारी में 3 चौके व तीन छक्के लगाये। इसके बाद कप्तान के राहुल भी 68 रन के निजी स्कोर पर नटराजन का शिकार बने। इसके बाद कुणाल पांड्या को 6 रन के निजी स्कोर पर नटराजन ने चलता किया। आयुष 19 रन बनाकर रन आउट हुए। जेसन होल्डर ने नाबाद 8 रन बनाए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवरों में 169 रन 7 विकेट के नुकसान पर बना लिये। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर सें टी नटराजन,शेफर्ड वाशिंगटन सुंदर को दो-दो सफलता मिली।

Leave a Comment