IPL 2022-गुजरात टाइटंस का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से

आई पी एल 2022 के 16 मैच में गुजरात टाइटंस का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। गुजरात टाइटंस अभी तक खेले गए अपने दोनों मुकाबले जीतकर यहां पर पहुंची है गुजरात के पास बल्लेबाजी में शुममन गिल, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, विजय शंकर है। वही गुजरात की गेंदबाजी की बात की जाये तो लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, राशिद खान है। गुजरात टाइटंस अपने दोनों मैच जीतकर यहां पहुंचे इसलिए उसका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ा हुआ है । गुजरात एक संतुलित टीम नजर आ रही है गुजरात ने अब तक आईपीएल के दोनों मुकाबलों में खेल के हरे क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया है चाहे वह गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण हो।

वही किंग्स इलेवन पंजाब की बात की जाए तो किंग्स इलेवन पंजाब ने आई पी एल 2022 में अब तक तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें 2 में उसे जीत हासिल हुई है 1 में से हार का सामना करना पड़ा है।पंजाब के पास बल्लेबाजी में कप्तान मयंक अग्रवाल,शिखर धवन,लिविंगस्टोन,शाहरुख खान है। पंजाब बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रही है वहीं पंजाब की गेंदबाजी की बात की जाए तो रबाडा,अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला होने की पूरी संभावना है।

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो,लियाम लिविंगस्टोन,शाहरुख खान,ओडियन स्मिथ,हरप्रीत बरार,कगीसो रबाडा, राहुल चाहर,अर्शदीप सिंह,संदीप शर्मा।

गुजरात की पूरी टीम-हार्दिक पांड्या,शुभमन गिल,राशिद खान,राहुल तेवतिया,लोकी फर्ग्युसन,मोहम्मद शमी, विजय शंकर,,डेविड मिलर,मैथ्यू वेड, वरुण एरोन, बी साई सुदर्शन।

Leave a Comment