IPL 2022-दीपक चाहर की कमी को लेकर बोले वसीम जाफर

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उसे आसानी से हासिल भी कर लिया। जिसमें लुइस, डी कोक,राहुल ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को विजय दिलाई।चेन्नई सुपर किंग की ओर से कोई भी कोई भी गेंदबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। चेन्नई 210 रन के विशाल स्कोर को भी बचाने में नाकामयाब रही।

वसीम जाफर को Espn sports पर पूछा गया कि दीपक चाहर की कमी चेन्नई सुपर किंग्स को खल रही है क्या? इस पर जाफर ने बयान देते हुए कहा कि दीपक चाहर शानदार ऑलराउंडर है वह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी बहुत शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स को शुरुआती सफलता दिलाने का काम किया है।

जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स और पावर प्ले में दूसरी टीम पर दबाव बना लेती है। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में अपने दोनों मैच हार चुकी है। दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में 14 करोड़ में खरीदा था।

दीपक चाहर चोटिल होने के कारण अब तक कोई भी मैच नहीं खेल पाये हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने अबकी बार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स अपना तीसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी।

Leave a Comment