IPL 2022-महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीती थी ऑरेंज कैप जडेजा की कप्तानी में एक-एक रन को तरस रहा है चेन्नई का ये ओपनर बल्लेबाज

आई पी एल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है एक में उसे जीत हासिल हुई है।चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी अबकी बार रविंद्र जडेजा कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इतना खराब रहेगा यह कभी किसी ने सोचा नहीं था।चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड ने 2021 आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैंपियन बनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 635 रन बनाए थे और ऑरेंज कैप अपने नाम की थी।

जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड को रिटेन किया था।अबकी बार आई पी एल 2022 में ऋतुराज गायकवाड़ ने अब तक पांच मुकाबलों में मात्र 35 रन बनाए हैं।अगर चेन्नई सुपर किंग्स को आगे के मैचों में जीत हासिल करनी है तो ऋतुराज गायकवाड के बल्ले से रन निकलने जरूरी है। चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगा कि ऋतुराज गायकवाड आगे के मैचों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाये।

ऋतुराज गायकवाड के द्वारा खेले गई अब तक की 5 पारियां

1.ऋतुराज VS KKR 0(4)

2.ऋतुराज VS LSG 1(4)

3.ऋतुराज VS KXIP 1(4)

4.ऋतुराज VS SRH 13(16)

5.ऋतुराज VS RCB 17(16)

Leave a Comment