IPL 2022-मैं अकेला नहीं जिसे डेथ ओवरों में रन पड़े हैं-उमेश यादव

आई पी एल 2022 में उमेश यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं और अपने गेंदबाजी के दम पर चर्चा में बने हुए हैं।उमेश यादव ने इस साल गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन किया है।उमेश यादव ने अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से 10 विकेट हासिल किए हैं।

उमेश यादव कोलकाता नाइट राइडर्स को शुरुआती सफलता दिलाने में कामयाब हुए हैं।हाल ही में स्पोर्ट तक पर एक इंटरव्यू में उमेश यादव ने कहा कि डेथ ओवरों में बहुत से गेंदबाजों को रन पड़े हैं मैं अकेला गेंदबाज नहीं जिसे डेथ ओवरों में रन पड़े हो।उमेश यादव ने कहा कि कोलकाता की टीम में मेरा रोल मुझे अच्छी तरह से पता है।

उमेश यादव ने कहा कि अभी उनका पूरा ध्यान आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर है। T20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए मुझे आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करना होगा। उमेश यादव भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट तो लगातार खेल रहे हैं लेकिन वनडे व T20 क्रिकेट से लंबे अंतराल से बाहर चल रहे हैं उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उनको T20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिल सकती है।

उमेश यादव पर्पल कैप की होड़ में दूसरे स्थान पर काबिज हैं। पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल हैं जिन्होंने 5 मैचों में 12 विकेट हासिल किए हैं।तीसरे स्थान पर कुल दिल्ली के कुलदीप यादव हैं जिन्होंने 4 मैचों 10 विकेट हासिल किये है।

Leave a Comment