IPL 2022-रविंद्र जडेजा के सामने केएल राहुल की चुनौती

आई पी एल 2022 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना लखनऊ सुपरजाइंट्स से होगा। चेन्नई सुपर किंग्स अपना पिछला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हारकर यहां पर पहुंची है। वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स भी अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस से हारकर यहां पर पहुंची है। चेन्नई सुपर किंग्स की बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नहीं दिख रहा है।जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा स्कोर खड़ा करने में पहले मैच में में भी काफी परेशानी हुई थी।

चेन्नई सुपर किंग के लिए ऑलराउंडर दीपक चाहर पूरी तरह से फिट नहीं है।जिसके चलते शुरुआती मैचों से बाहर है।यह भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी समस्या बनकर सामने आई है।लखनऊ सुपरजाइंट्स की बात की जाए तो लखनऊ सुपरजाइंट्स की बल्लेबाजी पहले मैच में पूरी तरह फ्लॉप रही थी लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए सलामी बल्लेबाज व मध्यक्रम के बल्लेबाज में कोई भी बल्लेबाज अच्छा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब रहा था। लखनऊ सुपरजाइंट्स की गेंदबाजी भी इतनी असरदार नहीं दिख रही है। दोनों टीमों के कप्तान चाहेगे की अपना पहला मुकाबला जीतकर टीम को जीत की राह पर लाया जाये।

लखनऊ की पूरी टीम- केएल राहुल,मार्कस स्टोइनिस,रवि बिश्नोई,क्विंटन डिकॉक,मनीष पांडे,जेसन होल्डर,दीपक हुड्डा ,क्रुणाल पंड्या,आवेश खान,अंकित राजपूत,के गौतम,दुष्मंता चमीरा,शाहबाज नदीम,मनन वोहरा,मोहसिन खान,आयुष बदोनी,करण शर्मा,काइल मायर्स,एविन लुईस।

चेन्नई सुपर किंग्स-रविंद्र जडेजा(कप्तान),महेंद्र सिंह धोनी,ऋतुराज गायकवाड, मोईन अली,दीपक चाहर,अंबाती रायुडू,ड्वेन ब्रावो,रॉबिन उथप्पा,केएम आसिफ,तुषार देशपांडे,शिवम दुबे,महीष तीक्षणा, राजवर्धन हंगरगेकर, सिमरजीत सिंह,डेवेन कॉन्वे,मिचेल सेंटनर,ड्वेन प्रीटोरियस,एडम मिल्ने,सुभ्रांश सेनापति,सी हरि निशांत ,एन जगदीशन, के भगत वर्मा।

Leave a Comment