IPL 2022-राजस्थान रॉयल्स का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से सामना

आई पी एल 2022 के 13 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स से होगा।राजस्थान रॉयल्स यहां अपने दोनों मुकाबले जीतकर पहुंची है।राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर कायम है। राजस्थान रॉयल्स एक बेहतरीन टीम के रूप में सामने आई है।राजस्थान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी की बात की जाए तो जोस बटलर,संजू सैमसंन देवदत्त,शिमरोन हेट मायर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

वही राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी की बात की जाए तो राजस्थान के पास ट्रेंट बौल्ट,रविचंद्रन अश्विन,प्रसिद्ध कृष्णा,युजवेंद्र चहल शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिला रहे हैं।राजस्थान रॉयल्स एक मजबूत टीम दिखाई दे रही है। राजस्थान रॉयल्स अब तक अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात की जाए तो उस व्हेल चैलेंज बेंगलुरु ने अब तक दो मैच खेले हैं जिसमें से एक में हार और एक में जीत हासिल हुई है रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बल्लेबाजी में ठीक-ठाक प्रदर्शन करेगी है बेंगलुरु के पास बल्लेबाजी में ख्वाब डुप्लेसिस विराट कोहली अनुज रावत दिनेश कार्तिक मौजूद है वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पास हर्षल पटेल,मोहम्मद सिराज, हसरंगा मौजूद है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बल्लेबाजी में तो ठीक-ठाक हो प्रदर्शन कर रही है।उसको गेंदबाजी में भी अपने प्रदर्शन पर थोड़ा सुधार करना होगा। रॉयल चैलेंजर्स के गेंदबाजों को डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी और सामने वाली टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोकना होगा। दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

राजस्थान की संभावित टीम- संजू सैमसन,जोस बटलर,यशस्वी जायसवाल,ट्रेंट बोल्ट,शिमरॉन हेटमायर,रविचंद्रन,देवदत्त, कृष्णा,चहल,रियान पराग,नवदीप सैनी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन- फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली, अनुज रावत, Sherfane Rutherford,दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसारंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और David Willey।

Leave a Comment