IPL 2022-रोहित शर्मा के सामने मयंक अग्रवाल की चुनौती

आई पी एल 2022 के 23 वे मैच में मुंबई इंडियस का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। मुंबई यहां अपने चार लगातार मैच हारकर पहुंची है। मुंबई की बात की जाए तो बल्लेबाजी में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव,तिलक वर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा है।रोहित शर्मा,कीरोन पोलार्ड अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिसके चलते मुंबई बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब हो रही है।

वहीं गेंदबाजी में बात की जाए तो मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई भी ऐसा गेंदबाज नहीं जो शुरुआती ओवरों में मुंबई को सफलता दिला सके।अगर मुंबई इंडियस को अपने पाचवे मैच में जीत हासिल करनी है तो बल्लेबाजी गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन करना होगा।

वही किंग्स इलेवन पंजाब की बात की जाए तो किंग्स इलेवन पंजाब चार मैचों में से दो जीत चुकी है और दो हार चुकी है। पंजाब के पास बल्लेबाजी में मयंक,लिविंगस्टोन,शिखर धवन है जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहयोग कर रहे हैं।पंजाब की समस्या उनकी गेंदबाजी है जिससे रबाडा, अर्शदीप सिंह के अलावा कोई भी गेंदबाज सफलता हासिल करने में नाकामयाब रहा है। पंजाब एक संतुलित टीम नजर आ रही है दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मुंबई इंडियंस की टीम इस प्रकार है रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, मुरुगन अश्विन, डेनियल सम्स, जयेदव उनादकट, जसप्रीत बुमराह।

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो,लियाम लिविंगस्टोन,शाहरुख खान,ओडियन स्मिथ,हरप्रीत बरार,कगीसो रबाडा, राहुल चाहर,अर्शदीप सिंह,संदीप शर्मा।

Leave a Comment