IPL 2022-लखनऊ सुपरजाइंट्स पर भारी पड़े राहुल तेवतिया गुजरात 5 विकेटों से जीता

158 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही शुभमन गिल बगैर खाता खोले Chameera का शिकार बने। उसके बाद विजय शंकर को 4 रन के स्कोर पर Chameera ने अपना दूसरा शिकार बनाया। इसके बाद मैथ्यू ऐड में कप्तान हार्दिक पांड्या ने गुजरात की पारी को संभाला। हार्दिक पांड्या 33 रन बनाकर अपने भाई कुणाल पांड्या का शिकार बने। उसके बाद मेथ्यू वेड 30 रन बनाकर दीपक हुड्डा का शिकार बने।

इसके बाद डेविड मिलर 30 रन के स्कोर पर आवेश खान का शिकार बने। दूसरे छोर पर राहुल तेवटिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली।जिसमें राहुल तेवटिया ने 5 चौके व दो छक्के लगाए। उनका साथ अभिनव ने दिया। अभिनव नु 15 रन बनाये और गुजरात को आसानी से 5 विकेटों से जीत दिला दी। लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से कुणाल पांड्या ओवैस खान दीपक हुड्डा को एक-एक विकेट मिला। Chameera को दो सफलता मिली। मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले टॉस हारकर पहले खेलने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की शुरुआत बेहद खराब रही। कप्तान के एल राहुल बगैर खाता खोले मैच की पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी का शिकार बने। इसके बाद मोहम्मद शमी ने डी कोक को 7 रन के स्कोर पर चलता किया। इसके बाद Lewis को 10 रन के स्कोर पर वरुण ने अपना शिकार बनाया। मनीष पांडे को 6 रन के स्कोर पर मोहम्मद शमी ने चलता किया। लखनऊ सुपरजाइंट्स का स्कोर 29 रन 4 विकेट के नुकसान पर हो गया।

इसके बाद दीपक हुड्डा बाय आयुष ने लखनऊ की पारी को संभाला। दीपक हुडा 55 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने। इसके बाद कुणाल व आयुष ने पारी को आगे बढ़ाया। इसी बीच आयुष ने अपना अपना अर्धशतक पूरा किया। आयुष ने 54 रन बनाए जिसमें उन्होंने 4 चौके व 3 छक्के लगाए। आयुष 54 रन बनाकर वरुण का दूसरा शिकार बने। कुणाल पांड्या ने नाबाद 21 रन बनाए जिसकी बदौलत लखनऊ सुपरजाइंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 158 रन 6 विकेटों के नुकसान पर बना लिये। गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने 3 वरुण ने दो राशिद खान ने एक विकेट हासिल किया।

Leave a Comment