IPL 2022-सूर्यकुमार यादव नहीं कर सके मुंबई इंडियंस का उदय किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हराया

199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने सदी हुई शुरुआत की ओपनर रोहित शर्मा व ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 36 रन जोड़े रोहित शर्मा 28 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने इसके बाद 3 रन के निजी स्कोर पर ईशान किशन वैभव का शिकार बने।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आये डेवाल्ड ब्रेविस व तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस की पारी को संभाला। डेवाल्ड ब्रेविस ने राहुल चाहर के एक ओवर में 29 रन जड़ दिये।ब्रेविस 25 बोलों में 49 रन बनाकर ओडियन स्मिथ का शिकार बने। ब्रेविस ने अपनी पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए।

इसके बाद तिलक वर्मा 36 रन बनाकर रन आउट हो गये। इसके बाद किरोन पोलार्ड 10 रन बनाकर रन आउट हो गये। इसके बाद सूर्यकुमार यादव 43 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने। मुंबई इंडियंस निर्धारित 20 ओवरों में 186 रन 9 विकेट के नुकसान पर ही बना पायी। पंजाब की ओर से वैभव को एक,रबाडा को दो, ओडियन स्मिथ को 4 विकेट मिले। किंग्स इलेवन पंजाब ने यह मुकाबला 12 रनों से अपने नाम कर लिया।

मुंबई इंडियंस की यह लगातार पांचवीं हार है। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने मयंक अग्रवाल,शिखर धवन के शानदार अर्धशतको की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 198 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

Leave a Comment