IPL 2022-हसरंगा के सामने घुटने टेके कोलकाता नाइट राइडर्स ने RCB को 129 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। वेकटेश अय्यर 10 रन के निजी स्कोर पर आकशदीप का शिकार बने।अजिंक्य रहाणे 9 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बने। इसके बाद नितेश राणा भी 10 रन के निजी स्कोर पर आकाशदीप का दूसरा शिकार बने।

इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर 13 रन के निजी स्कोर पर हसरंगा का शिकार बने। सुनील नारायण भी 12 रन के निजी स्कोर पर हसरंगा का दूसरा शिकार बने। इसके बाद शेल्डन जैकसन बगैर खाता खोले हसरंगा का तीसरा शिकार बने। सैम बिलिंग्स 14 रन के निजी स्कोर पर हर्षल पटेल का पहला शिकार। आंद्रे रसेल ने कुछ हाथ जरूर दिखाये।आंद्रे रसेल ने 18 गेंदो में 25 रन बनाए जिसमें 1 चौके व तीन छक्के लगाए।

आंद्रे रसैल को 25 रन के निजी स्कोर पर हर्षल पटेल ने अपना दूसरा शिकार बनाया। सऊदी 1 रन बनाकर हसरंगा का चौथा शिकार बने। इसके बाद उमेश यादव ने 18 रन बनाए वरुण चक्रवर्ती ने 10 रन बनाए। उमेश यादव को 18 रन के निजी स्कोर पर आकाशदीप ने आउट कर कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी पारी 128 सिमेट दी। हसरंगा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवरों में 20 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। हर्षल पटेल को दो, आकाशदीप को तीन,मोहम्मद सिराज को एक सफलता मिली।

Leave a Comment