IPL 2022-10 साल 124 मैच लेकिन आईपीएल में इस खिलाड़ी से नहीं लगा एक भी चौका या छक्का

आई पी एल 2022 में 10 टीमों में खिताब जीतने की होड़ लगी हुई है। आईपीएल के मैचों में खूब रन बन रहे है। व इतने ही विकेट भी गिर रहे हैं आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करेंगे।जिसको आईपीएल खेलते हुए 10 साल हो गए लेकिन उनके बल्ले से एक भी चौक या छक्का नहीं लगा हैं। हम बात करें हैं राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला स्पिनर युजवेंद्र चहल की चहल ने आईपीएल करियर की शुरुआत 2013 से की थी। चहल ने आईपीएल में अब तक 124 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 37 रन बनाए हैं। लेकिन चहल आईपीएल के इतिहास में अब तक कोई भी बाउंड्री नहीं लगा पाए हैं।

चहल का उत्तम स्कोर 13 रन रहा है। वही चहल के गेंदबाजी प्रदर्शन की बात की जाए तो चहल ने 124 मैचों में 158 विकेट हासिल किए हैं। आई पी एल 2022 में चहल का प्रदर्शन गेंदबाजी से तो शानदार रहा है।चहल ने इस सीजन 10 मैचों में 19 विकेट हासिल किए हैं। जिसमें उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक हैट्रिक भी हासिल की है।

चहल के शानदार प्रदर्शन के चलते राजस्थान रॉयल्स ने 10 मुकाबलों में से छह में जीत हासिल की है। अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है। चहल पर्पल कैप की होड़ में पहले स्थान पर है। अब यह देखने वाली बात रहेगी कि आगे के मुकाबलों में चहल कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Leave a Comment