IPL 2022- 9 विकेटों से करारी हार के बाद पंजाब के मंयक ने कहा भुलाने वाला मैच

आईपीएल 2022 के 32 वें मैच में पंजाब का सामना दिल्ली से हुआ। मंयक अग्रवाल ने इस मैच में चोट से उबरकर कर वापसी की। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले पंजाब को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।पंजाब की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद पंजाब के कप्तान मंयक ने कहा कि यह मैच भुलाने वाला मैच है।

मंयक ने कहा कि हम साझेदारी नहीं कर सके जिसके चलते बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकामयाब रहे।मंयक ने कहा कि हम गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और दिल्ली ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।पंजाब ने अब तक इस सीजन सात मैच खेले हैं जिसमें 3 में उसे जीत मिली और 4 में हार का सामना करना है करना पड़ा है।अंक तालिका में पंजाब आठवें स्थान पर काबिज है। वहीं दिल्ली इस जीत के साथ छठे स्थान पर काबिज हो गई है।

दिल्ली ने अब तक इस सीजन 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 3 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है।दिल्ली की ओर से गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। कुलदीप यादव ने 4 ओवरों में 24 रन देकर दो सफलता हासिल की थी। दिल्ली अपना अगला मुकाबला 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a Comment