IPL 2022- GT VS RR जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी Gujarat Titans

आई पी एल 2022 के 24 वे मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। दोनों टीमों की बात की जाए तो दोनों टीमों ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीन में जीत हासिल हुई एक में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स की बात की जाए तो राजस्थान रॉयल्स के पास बल्लेबाजी में जोश बटलर,संजू सैमसंन,देवदत्त,सिमरन हिट मायर जैसे सितारे मौजूद हैं और यह सभी अभी बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल के पास गेंदबाजी में भी ट्रेंट बौल्ट प्रसिद्ध कृष्णा,रविचंद्रन अश्वनी,युजवेंद्र चहल जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं जो किसी भी टीम के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकते हैं।

वहीं गुजरात टाइटंस की बात की जाए तो गुजरात टाइटंस के पास बल्लेबाजी में शुभमन गिल,मैथ्यू वेड,हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर पर निर्भर है। वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो गुजरात के पास राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं।दोनों टीमें काफी संतुलित नजर आ रही है दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच जाएगी।

गुजरात की संभावित टीम-हार्दिक पांड्या,शुभमन गिल,राशिद खान,राहुल तेवतिया,लोकी फर्ग्युसन,मोहम्मद शमी, विजय शंकर,डेविड मिलर,मैथ्यू वेड, वरुण एरोन, बी साई सुदर्शन।

राजस्थान की संभावित टीम- संजू सैमसन,जोस बटलर,यशस्वी जायसवाल,ट्रेंट बोल्ट,शिमरॉन हेटमायर,रविचंद्रन,देवदत्त, कृष्णा,चहल,रियान पराग,नवदीप सैनी।

Leave a Comment