IPL 2022-King kohli ने critics को दिया मुंहतोड़ जवाब कहा ऐसे लोगों को बिल्कुल भी नहीं देते Attention

लगातार खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने अपनी फॉर्म पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। मुझे लगता था कि मैंने सब कुछ देख लिया है इतना लंबा कैरियर हो गए हैं।आई पी एल 2022 में विराट कोहली तीन बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं।विराट कोहली ने यह भी कहा कि जब कोई उनका critics करता है तब वह टीवी को म्यूट कर देते हैं या फिर ऐसे लोगों को मैं नहीं देता attention।

विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं इसके चलते बड़े-बड़े दिग्गजों ने विराट कोहली पर अपनी राय देते हुए कहा कि विराट को क्रिकेट से थोड़ा रेस्ट ले लेना चाहिए तो किसी ने कहा कि विराट को लगातार खेलते रहना चाहिए जिसके चलते वह जल्द फॉर्म हासिल कर लेंगे।विराट के लिए आई पी एल 2022 का सीजन काफी निराशाजनक रहा है।किंग के नाम से मशहूर कोहली ने इस सीजन 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 3 बार तो वह गोल्डन डक पर आउट हुए।उन्होंने इस सीजन 12 मैचों में 216 रन बनाए हैं जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है।

विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे अब देखने वाली बात होगी कि किंग कोली कैसे फॉर्म में वापसी कर अपने पर क्रिटिसिजम करने वाले को जवाब देते हैं। बेंगलुरु अपना अगला मुकाबला 13 मई को पंजाब किंग से खेलेगी। बेंगलुरु अभी अंक तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है। बेंगलुरु को 12 मैचों में 7 में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Comment