IPL 2022 केएल राहुल VS हार्दिक पांड्या -दो कप्तानों की टक्कर जीतने वाले को मिलेगा प्ले ऑफ का टिकट

आई पी एल 2022 के 57 वे मैच में लखनऊ का सामना गुजरात से होगा। दोनों टीमें अंक तालिका में पहले व दूसरे स्थान पर है।इस मुकाबले को जो भी टीम जीतेगी वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। लखनऊ की बात की जाए तो लखनऊ ने अब तक इस सीजन 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे 8 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं गुजरात ने भी 11 मुकाबलों में 8 में जीत दर्ज की है।लेकिन नेट रन रेट के चलते लखनऊ पहले स्थान पर काबिज है। लखनऊ के पास बल्लेबाजी में राहुल,डी कोक,हुड्डा,मार्कस स्टोइनिस जैसे स्टार खिलाड़ी मौजूद है। जो बड़ा स्कोर खड़ा करने में अब तक कामयाब रहे हैं।

जिसके चलते लखनऊ ने विपक्षी टीम पर बड़े स्कोर का दबाव बनाया है।वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो गेंदबाजी में ओवैस खान,चमीरा,रवि बिश्नोई की तिकड़ी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।वहीं अगर गुजरात की बात की जाए तो गुजरात की बल्लेबाजी में कप्तान हार्दिक पांड्या, रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, डेविड मिलर ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है।

वहीं गेंदबाजी में भी गुजरात के पास राशिद खान,प्रदीप सागवान लॉकी फर्ग्यूसन,मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज हैं जो किसी भी टीम के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकते हैं। इस सीजन में पहले हुए आमने-सामने मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ को 5 विकेटों से हराया था। दोनों टीमों के बीच अंक तालिका में शीर्ष पर बने रहने की भी होड़ रहेगी। इसके चलते दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखा जा सकता है।

Leave a Comment