IPL 2022-पंत की दिल्ली का सामना मंयक के किंग्स से

आई पी एल 2022 के 32 वें मैच में दिल्ली का सामना पंजाब से होगा। पंजाब ने अब तक छह मैच खेले जिसमें 3 में उसे जीत मिली है तीन में हार का सामना करना पड़ा है।वहीं दिल्ली की अगर बात की जाए तो दिल्ली ने 5 मुकाबले खेले है। जिसमें 2 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है।

पंजाब की बात की जाए तो पंजाब के पास बल्लेबाजी में मयंक अग्रवाल,शिखर धवन, लिविंगस्टोन,शाहरुख खान जैसे सितारे मौजूद हैं।वहीं पंजाब की गेंदबाजी की बात की जाए तो रबाडा,राहुल चाहर,अर्शदीप सिंह जैसे गेंदबाज मौजूद हैं।पंजाब एक संतुलित टीम नजर आ रही है। लेकिन पंजाब इस आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही है।

वहीं दिल्ली की बात की जाए तो दिल्ली के पास बल्लेबाजी में डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ,ऋषभ पंत,मिशेल मार्श,शार्दुल ठाकुर अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी मौजूद है।वहीं दिल्ली की गेंदबाजी की बात की जाए तो दिल्ली के पास खलील अहमद,कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान है।दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। दिल्ली इस आईपीएल में कई अहम मौके भुनाने में नाकामयाब रही है। जिसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली एक मजबूत टीम होते हुए भी अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो,लियाम लिविंगस्टोन,शाहरुख खान,ओडियन स्मिथ,हरप्रीत बरार,कगीसो रबाडा, राहुल चाहर,अर्शदीप सिंह,संदीप शर्मा।

दिल्ली की संभावित टीम-ऋषभ पंत (कप्तान),अक्षर पटेल, डेविड वार्नर, पृथ्वी शा, मिचेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजूर रहमान, कुलदीप यादव, सरफराज खान, खलील अहमद, ललित यादव।

Leave a Comment