IPL 2022-RCB ने SRH से लिया 68 All out का बदला RCB ने SRH को 67 रनों से हराया

194 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बहुत खराब रही।कप्तान केन विलियमसन बगैर कोई गेंद खेलें रन आउट हो गए। इसके बाद पहले औवर की तीसरी गेंद पर मैक्सवेल ने अभिषेक शर्मा को शून्य के स्कोर पर चलता किया।इसके बाद राहुल त्रिपाठी व माक्रम ने हैदराबाद की पारी को संभाला।दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। माक्रम 21 रन बनाकर हसारंगा का शिकार बने।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आये निकोलस पूरन भी 19 रन बनाकर हसंरगा का शिकार बने। एक छोर पर राहुल त्रिपाठी ने अपना अर्धशतक पूरा किया। त्रिपाठी का साथ देने आए सुचित भी 2 रन बनाकर हसारंगा का शिकार बने।इसके बाद 58 रन के निजी स्कोर पर राहुल त्रिपाठी को हेजलवुड ने चलता किया। त्रिपाठी ने अपनी पारी में छह चौके व दो छक्के लगाए। इसके बाद कार्तिक त्यागी को बगैर खाता खोले हेजलवुड ने पवेलियन ने लौटा दिया। इसके बाद शंशाक सिह 8 रन बनाकर हसंरगा का शिकार बने। इसके बाद उमरान मलिक को शून्य के स्कोर अपना पांचवां शिकार बनाया।

इसके बाद हर्षल पटेल ने भुनेश्वर कुमार को 8 रन के निजी स्कोर पर आउट कर। हैदराबाद की पूरी पारी 125 रन पर समेट दी।इसके साथ ही बेंगलुरु ने यह मुकाबला 67 रनों से अपने नाम कर लिया।

Leave a Comment