IPL 2022-टीम प्रदर्शन के चलते गुजरात ने जीते छह में से पांच मुकाबले

आई पी एल 2022 मैं अबकी बार दो नई टीमें शामिल की गई। जिससे कुल टीमों की संख्या 10 हो गई।नई टीमों में लखनऊ व गुजरात को शामिल किया गया। गुजरात की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई। हार्दिक पांड्या की कमान में गुजरात टाइटंस ने शानदार खेल दिखाते हुए अब तक खेले गए छह मुकाबलों में 5 मुकाबले अपने नाम किए हैं। गुजरात टाइटंस एक मजबूत टीम के रूप में सामने आई है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी जीत का श्रेय सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को दिया है।

गुजरात टाइटंस के लिए सभी खिलाड़ियों ने अपना शानदार प्रदर्शन दिया है। जिसके चलते गुजरात एक प्रबल दावेदार के रूप में सामने आई है।गुजरात के खेले गए छह मैचों में 5 मैन ऑफ द मैच अवार्ड अलग-अलग खिलाड़ियों ने जीते हैं।जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि गुजरात की टीम एकजुट होकर मैदान पर उतरती है।

आइए आप जानते हैं गुजरात के खिलाड़ियों के द्वारा जीते गए 5 मैन ऑफ द मैच अवार्ड में किस खिलाड़ी ने कैसा प्रदर्शन किया

1. गुजरात ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हराया था। इस मैच में गुजरात के मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। शमी ने चार ओवरों में 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे और टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई थी।

2. दूसरे मैच में गुजरात ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब गुजरात के लॉकी फर्ग्यूसन ने जीता था। फर्ग्यूसन ने 4 ओवर में 28 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे।

3. तीसरे मैच में गुजरात ने पंजाब किंग्स को हराया था। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब शुभमन गिल ने जीता था।गिल ने इस मैच में 96 रन बनाए थे।

4. पाचवे मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था।इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता था। हार्दिक पांड्या ने 87 रन व एक विकेट हासिल किया था।

5. छठे मैच में गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब डेविड मिलर ने अपने नाम किया था मिलन ने इस मैच में नाबाद 94 रन बनाए थे। गुजरात के इस प्रदर्शन को देखते हुए।गुजरात को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहे हैं। गुजरात अपना सातवां मुकाबला आज दोपहर 3:30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a Comment