IPL 2022-अनकैप्ड शहबाज अहमद के रूप में मिला RCB को एक शानदार ऑलराउंडर

आई पी एल 2022 में कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है।भारतीय युवा खिलाड़ियों के लिए आईपीएल एक अच्छा मंच है जिस पर युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को दिखा सकते हैं।आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर खिलाड़ियों को अच्छी खासी रकम भी मिलती है। आईपीएल में लगभग सभी देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बात की जाती है।

आज हम ऐसे ही एक अनकैप्ड खिलाड़ी के बारे में प्रदर्शन के बारे में चर्चा करेंगे। शहबाज अहमद आईपीएल में बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स की ओर से खेल रहे हैं। शहबाज अहमद घरेलू क्रिकेट में बंगाल की ओर से खेलते हैं।शहबाज अहमद 2020 में बेंगलुरु से जुड़े थे। साल 2022 के मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शहबाज अहमद को 2.40 करोड में खरीद कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया। अहमद ने भी बेंगलुरु को निराश नहीं किया।

शहबाज अहमद ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। शहबाज अहमद बाएं हाथ से बल्लेबाजी व बाएं हाथ से गेंदबाजी भी करते हैं। बेंगलुरु के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं। शहबाज अहमद ने इस साल अब तक पांच ऐसी पारियां खेली है जिस वक्त बेंगलुरु को सबसे ज्यादा उनके बल्ले से रनों की जरूरत थी।उस वक्त अहमद ने अपनी टीम को निराश नहीं किया और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया।

1. बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 62 रन 4 विकेट के नुकसान पर थी। तब अहमद ने 20 गेंदों में 27 रनों की शानदार पारी खेली।

2. जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 62 रन 4 विकेट के नुकसान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ थी। तब शहबाज़ अहमद ने 26 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली।

3. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 50 रन 4 विकेट के नुकसान पर थी। तब शहबाज अहमद ने 27 गेंदों में 41 रनों की एक शानदार पारी खेली।

4. बेंगलुरु 75 रन 4 विकेट के नुकसान पर दिल्ली कैपिटल के सामने थी।तब शहबाज अहमद ने 21 गेंदों में 32 रनों की नाबाद पारी खेली।

5. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 62 रन चार विकेट के नुकसान पर लखनऊ सुपरजाइंट्स के सामने थी। तब शहबाज़ अहमद ने 22 गेंदों में 26 रनों की पारी खेली।

शहबाज़ अहमद अब तक इस सीजन 171 रन बना चुके हैं। शहबाज अहमद का बेंगलुरु के लिए इस सीजन शानदार प्रदर्शन जारी है।

Leave a Comment