IPL 2022-विराट कोहली की form को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली के ब्रेक लेने के सवाल पर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विराट को भारतीय टीम से ब्रेक नहीं लेना चाहिए।अगर विराट को ब्रेक लेना ही है तो आईपीएल मैच के दौरान लें।भारत के मैचों के लिए आपकी नंबर 1 की प्राथमिकता होनी चाहिए।बाहर बैठने से फॉर्म हासिल नहीं की जा सकती।आप जितना अधिक क्रिकेट खेलेंगे उतने ही अधिक मौके बनेगे कि आप जल्द से जल्द फॉर्म में लौट सके। आई पी एल 2022 में विराट कोहली ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 19.64 की औसत से 216 रन बनाए हैं।

विराट कोहली आईपीएल 2022 में तीन बार पहली गेंद पर आउट हुए विराट कोहली। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में भी सूचित ने मैच की पहली ही गेंद पर विराट कोहली को चलता किया था। मैच की बात की जाए तो बेंगलुरु ने डू प्लेसिस,मैक्सवेल राजत पाटीदार,दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 192 रन 3 विकेट के नुकसान पर बनाए थे।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 125 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बेंगलुरु ने यह मुकाबला 67 रनों से अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही बेंगलुरु प्लेऑफ में जगह बनाने के करीब पहुंच गई है।बेंगलुरु ने अब तक खेले 12 मुकाबलों में सात जीत 5 हार के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज है।

Leave a Comment