IPL 2022-विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर बड़ा बयान

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या पर बयान देते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या ने इस सीजन गुजरात को जीत दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। सहवाग ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या में कप्तानी के वे सभी गुण हैं जो टीम को विजेता बना सके। हार्दिक पांड्या ने गुजरात के लिए वह सब कुछ किया जो एक अच्छे कप्तान को करना चाहिए। हार्दिक पांड्या ने अहम मौके पर सही फैसले लिये व सही बदलाव किये। जिसके चलते गुजरात फाइनल में विजेता बनी।

सहवाग ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद शानदार वापसी की है। हार्दिक पांड्या ने इस सीजन 15 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 487 रन बनाए साथ में ही पांड्या ने गेंदबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट भी हासिल किये।बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल फाइनल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 17 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे। जिसके चलते राजस्थान की बल्लेबाजी ध्वस्त हो गई। राजस्थान निर्धारित 20 ओवरों में 130 रन 9 विकेट के नुकसान पर बना पायी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। गुजरात इस साल आईपीएल में एक नई टीम थी।गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या व मुख्य कोच आशीष नेहरा ने मिलकर एक शानदार टीम बनायी जिसका नतीजा सभी को देखने को मिला।फाइनल जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांडे ने कहा कि अब मेरा लक्ष्य भारत को विश्व विजेता बनाना है।

Leave a Comment