IPL2022-Kane Williamson का शानदार अर्धशतक सनराइजर्स हैदराबाद ने Gujarat Titans को 8 विकेटों से हराया

आई पी एल 2022 के 21वे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ।सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। गुजरात की शुरुआत कुछ खास नहीं रही शुभमन गिल 7 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने। इसके बाद टी नटराजन ने Sai Sudharsan को 11 रन के स्कोर पर चलता किया। इसके बाद दो उमरान मलिक ने 19 के स्कोर पर मैथ्यू वेड को चलता किया।

इसके बाद डेविड मिलर को हम वतन खिलाड़ी Marco Jansen ने 12 रन के स्कोर पर चलता किया। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या व Abhinav manohar ने गुजरात की पारी को संभाला। Abhinav manohar 35 रन बनाकर भुनेश्वर कुमार का शिकार बने। दूसरे छोर पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपना अर्धशतक पूरा किया। पांड्या ने 50 रन 42 गेदों में बनाये। जिसमें पांड्या ने 4 चौके व एक छक्का लगाया। गुजरात ने निर्धारित 20 ओवरों में 162 रन 7 विकेट के नुकसान पर बनाये।

163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत शानदार रही।ओपनर अभिषेक शर्मा व कप्तान केन विलियमसन ने पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़े। अभिषेक शर्मा 42 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने। इसके बाद राहुल त्रिपाठी 17 रन बनाकर मांसपेशियों के खिंचाव के चलते Retd hurt हो गए।

इसके बाद कप्तान केन विलियमसन 57 रन बनाकर हार्दिक पांड्या का शिकार बने। विलियमसन ने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाये। इसके बाद निकोलस पूर्ण ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए। दूसरे छोर पर Markram 12 रन बनाकर नाबाद रहे और सनराइजर्स हैदराबाद को 5 गेंद शेष रहते हुए 8 विकेटों से आसानी से जीत दिला दी।

Leave a Comment