जिन लोगों ने 1-2 मैच खेले हैं वे विराट को बाहर करने की सलाह देते हैं इस बात पर हंसी आती है-पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज का बयान

विराट कोहली पिछले कुछ समय से लगातार खराब दौर से गुजर रहे हैं। जिसके चलते क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली की कड़ी आलोचनाएं कर रहे हैं। वही पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने विराट कोहली का बचाव करते हुए एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि जिन खिलाड़ियों ने एक या दो मैच अपने देश की टीम के लिए खेले हैं वह विराट कोहली को टीम से बाहर करने की बात कर रहे हैं। उन्हें अपने करियर पर झांकना चाहिए। कामरान अकमल ने कहा कि जिस खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 70 शतक लगाए हैं।

उस खिलाड़ी को एक या दो मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को सलाह नहीं देनी चाहिए। विराट जानते हैं कि इस खराब दौर से उन्हें आगे कैसे निकलना है। कामरान ने कहा कि विराट को अपने पुराने अंदाज में लौटना चाहिए साथ में ही थोड़े सकारात्मक होकर क्रिकेट पर ध्यान लगाना चाहिए। जिससे वह जल्द ही अपनी लय प्राप्त कर सकते हैं। विराट को थोड़े समय के लिए सोशल मीडिया से दूर होने की भी सलाह कामरान अकमल ने दी है।

कामरान अकमल ने पाकिस्तान की ओर से 53 टेस्ट मैच 157 वनडे वह 53 T20 मैच खेले हैं। कामरान अकमल ने आगे कहा कि प्रत्येक खिलाड़ी अपने लंबे करियर के दौरान एक खराब दौर से गुजरना पड़ता है और वह थोड़े समय बाद ही अपनी लय हासिल कर लेता है।

Leave a Comment