कपिल देव को बुरा लग सकता है आशीष नेहरा का यह जवाब!

विराट कोहली अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। विराट के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। जिसके चलते क्रिकेट जगत में विराट के करियर को लेकर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं।हाल ही में कपिल देव ने भी विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बयान देते हुए कहा था कि अगर हम स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम से खराब फॉर्म के चलते ड्रॉप कर सकते हैं। तो विराट कोहली को भी ड्रॉप किया जा सकता है।विराट को अगर टीम में जगह बनाए रखनी है तो खुद को साबित करना होगा। कपिल देव के इस के बयान के बाद अनेक दिग्गजों ने अपनी अलग-अलग राय दी है।

वहीं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा विराट कोहली के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि विराट को ऐसे टीम से ड्रॉप नहीं किया जा सकता। उन्होंने जो टीम के लिए किया है उसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। विराट के पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। विराट एक बड़े मैच विनर हैं विराट जब फाॅर्म में होते हैं तो वह अकेले दम पर टीम को जीत दिला देते हैं। विराट ने प्रत्येक फॉर्मेट में खुद को साबित किया है।

अगर विराट 1 महीने का रेस्ट लेकर वापसी करेंगे तो शायद यह उनके लिए फायदेमंद रहेगा।उनको सीधे ही टीम से ड्रॉप करने की बात को दिमाग से निकाल देना चाहिए। अब यह देखने वाली बात रहेगी कि आशीष नेहरा के इस बयान के बाद क्रिकेट जग जगत में किस तरह की प्रतिक्रिया रहती है।

Leave a Comment