कुलदीप यादव को पसंद नहीं करते थे विराट कोहली – कपिल देव पांडे

कुलदीप यादव के बचपन के कोच कपिल देव पांडे का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली कुलदीप यादव को ज्यादा पसंद नहीं करते थे।विराट कुलदीप को ज्यादा मौके भी नहीं देना चाहते थे। विराट अक्षर पटेल को ज्यादा मौके देते थे क्योंकि अक्षर पटेल के पास गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने की भी क्षमता है। जिसके चलते कुलदीप यादव को अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी टीम में खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले।

कुलदीप यादव का करियर रोहित शर्मा ने बचाया था।रोहित शर्मा ने आईपीएल से पहले कुलदीप यादव से बात की थी और उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में मौका दिया। वहीं कुलदीप यादव की बात की जाए तो कुलदीप यादव को आई पी एल 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली ने खरीदा था। कुलदीप यादव ने इस साल आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।अब तक कुलदीप यादव ने दिल्ली की ओर से 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 विकेट हासिल किए हैं।सबसे अधिक विकेट हासिल करने वाले सूची में कुलदीप यादव दूसरे स्थान पर काबिज है।

अब तक कुलदीप यादव इस सीजन 4 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर कुलदीप यादव ने T20 वर्ल्ड कप टीम के चयन के लिए अपनी दावेदारी मजबूती से पेश की है। अब देखने वाली बात होगी कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा व कोच राहुल द्रविड़ कुलदीप यादव पर कितना भरोसा जताते हैं।

Leave a Comment