LSG VS RCB-क्या आज फिर बनेंगे गेम चेंजर दिनेश कार्तिक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए

आई पी एल 2022 के 31 वें मैच में बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स होगा।दोनों टीमें यहां अपना पिछला मुकाबला जीतकर पहुंची है। दोनों टीमों ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें चार में जीत मिली और 2 में हार का सामना करना पड़ा है।लखनऊ की बात की जाए तो लखनऊ के पास कप्तान के एल राहुल,डी कोक,दीपक हुड्डा,मार्कस स्टोइनिस शानदार फॉर्म में है।गेंदबाजी में भी लखनऊ के पास ओवैस खान, रवि बिश्नोई,जेसन होल्डर बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ एक मजबूत टीम नजर आ रही है।इस मैच में भी राहुल के बल्ले से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी लखनऊ।

वहीं बेंगलुरु की बात की जाए तो बेंगलुरु के पास बल्लेबाजी में डुप्लेसिस,विराट कोहली मैक्सवेल और फिनिशर के रूप में दिनेश कार्तिक शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। गेंदबाजी में भी बेंगलुरु को कम नहीं आंका जा सकता।बेंगलुरु के पास मोहम्मद सिराज,हर्षल पटेल,हसरंगा बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं।बेंगलुरु की गेंदबाजी किसी भी टीम के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सकती है। इसलिए दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला होने की पूरी संभावना है।मैच शाम को 7:30 बजे मुंबई में खेला जाएगा।

आइए अब जानते हैं dream11 संभावित टीम-केएल राहुल(कप्तान )दिनेश कार्तिक,डी कोक, डू प्लेसिस हसरंगा,होल्डर, कुनाल पांड्या, मैक्सवेल, हर्षल पटेल (उप कप्तान),रवि बिश्नोई.

Leave a Comment