महेंद्र सिंह धोनी पर इस खिलाड़ी ने लगाया आरोप कहा- मुझे मौका दिया होता तो मेरा भी सफल करियर होता

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में बहुत से युवा खिलाड़ियों को मौका दिया और उन खिलाड़ियों को आगे भी लेकर गये।उनके खराब प्रदर्शन के बावजूद भी उन्हें पूरी तरह सपोर्ट किया।जिसके चलते भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी अनेक खिलाड़ी आये। जिनमें रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली,रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों का नाम आता है।वही हाल ही में चेन्नई की ओर से खेले तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे ने कहा कि मुझे महेंद्र सिंह धोनी अगर सपोर्ट करते तो मैं भी भारतीय टीम की ओर से खेल सकता था।

जिस टाइम में चेन्नई सुपर किंग की ओर से खेल रहा था उस समय मेरी फिटनेस पूरी तरह सही थी। मैंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया था। महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उस समय आईपीएल के दौरान मुझे पूरा सपोर्ट किया। परंतु महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं दिया।

अगर वह मुझे मौका देते तो मैं भी एक सफल तेज गेंदबाज के तौर पर अपना करियर बना सकता था। ईश्वर पांडे ने कल ही क्रिकेट से संन्यास लिया है। ईश्वर पांडे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स पुणे सुपरजेंट्स की ओर से खेल चुके हैं।

Leave a Comment