प्रज्ञान ओझा ने बतायी असली वजह राहुल द्रविड़ व रोहित शर्मा क्यों विराट को आराम करवा रहे हैं

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने हाल ही में विराट कोहली को दिए जा रहे आराम पर अपना बयान देते हुए कहा कि मेरे हिसाब से भारतीय कोच राहुल द्रविड़ व भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दोनों विराट कोहली को आराम इसलिए दे रहे हैं। कि वह थोड़े मानसिक रूप से मजबूत हो पिछले कुछ दिन विराट के अनुकूल नहीं रहे। विराट ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपना वर्चस्व बनाया है जिसके चलते अगर वह थोड़े समय के लिए रन नहीं बनाते तो उनकी आलोचनाएं होना स्वभाविक है।

इस बात को ध्यान में रखते ही शायद राहुल द्रविड़ व रोहित शर्मा ने विराट को मजबूती से वापसी करने के लिए थोड़े दिन का आराम दिया है। विराट की स्किल में कोई प्रकार की कमी नहीं है।बस थोड़ा विराट थोड़ा लय हासिल कर लेंगे उसके बाद वही पुराने विराट नजर आएंगे। मेरे हिसाब से अब विराट आगे होने वाली सभी सीरीजो में खेलेंगे।

विराट अब आगे शायद आगे आराम की मांग नहीं करेंगे। प्रज्ञान ओझा ने यह भी बताया कि विराट को जो सपोर्ट मिल रहा है।वह इसके हकदार भी है उन्होंने जो भारतीय टीम के लिए किया है उसकी कभी तुलना नहीं की जा सकती। विराट एक समझदार व बड़े खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि जल्दी विराट अपनी लय हासिल करेंगे।

Leave a Comment