जडेजा ने नहीं किया अपने कैप्टन को बर्थडे विश CSK के सारे पोस्ट हटाये

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर क्रिकेट के सभी दिग्गजों ने महेंद्र सिंह धोनी को बधाइया व शुभकामनाएं दी। लेकिन महेंद्र सिंह की कप्तानी में अपना शानदार प्रदर्शन कर नाम कमाने वाले भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर किसी प्रकार की भी प्रतिक्रिया नहीं दी।जिसके चलते इस मामले ने थोड़ी सुर्खियां बटोरी। आशंका जताई जा रही है कि आई पी एल 2022 में जब महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई की कप्तानी छोड़ी थी उसके बाद रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग का कप्तान बनाया गया था।

लेकिन कुछ ही मैंच के बाद वापस कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी गई। इस फैसले से रविंद्र जडेजा काफी निराश थे।इसके बाद रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए और पूरे सीजन से बाहर हो गए।अब यह आशंका जताई जा रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच सब कुछ सही नहीं है।रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के उस फैसले से काफी हताश थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की सभी पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी है।इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने सफाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से कहा कि फ्रेंचाइजी व खिलाड़ियों के बीच सब कुछ सही है।दोनों के बीच किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है। यह तो समय ही बताएगा कि आईपीएल के आगामी सीजन में रविंद्र जडेजा चेन्नई की ओर से खेलेंगे या नहीं।

Leave a Comment