शादाब खान ने ली एशिया कप में मिली हार की जिम्मेदारी

हाल ही में एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका का सामना पाकिस्तान से हुआ। इसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर 6 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया।मैच की बात की जाए तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका की आधी टीम 10 ओवरों में 58 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। इसके बाद राजपक्षे ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 45 गेंदों में 71 रन की पारी खेली।राजपक्षे को पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान ने दो जीवनदान दिए।

जिसके बदौलत श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में 170 रन बनाए॥ लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम 147 रनों पर सिमट गई।इस हार के बाद पाकिस्तान टीम की कड़ी आलोचना हो रही है। इस हार की जिम्मेदारी पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान ने ली। शादाब ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान की इस हार का जिम्मेदारी मैं लेता हूं। क्योंकि मैंने राजपक्षे को दो जीवनदान दिये।

जिसके चलते श्रीलंका इतना बड़ा स्कोर खड़ा कर पायी। खान ने कहा कि मेरी वजह से पाकिस्तान को हार झेलनी पड़ी। सभी पाकिस्तानी प्रशंसकों को भी मायूसी हाथ लगी। कैचो से ही मैच जीते जाते हैं।

Leave a Comment