शोएब अख्तर पर बन रही फिल्म रावलपिंडी एक्सप्रेस अगर बॉलीवुड में बनती तो यह सुपरस्टार निभा सकते थे अहम रोल

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने अपने क्रिकेट करियर में अपनी तेज रफ्तार से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को दिन में तारे दिखाए थे। हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया है कि उनके ऊपर बायोग्राफी बन रही है। यह फिल्म 23 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। इसको लेकर शोएब अख्तर काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि इसमें शोएब अख्तर के बचपन से लेकर पाकिस्तान की टीम में आने और उसके बाद रावलपिंडी नाम से मशहूर होने तक की सारी कहानी दिखाई जाएगी। अगर यह फिल्म बॉलीवुड में बनती तो शोएब अख्तर का रोल शायद यह चार सुपरस्टार निभाते हुए नजर आते हैं।

जिनमें सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का है। हाल ही में रणवीर सिंह ने कपिल देव पर बनी फिल्म 1983 में कपिल देव का अहम रोल निभाया था। दर्शकों ने उनके रोल को काफी पसंद किया था।

दूसरे नंबर पर जॉन अब्राहम है जिनकी बॉडी भी कुछ शोएब अख्तर की तरह है।

तीसरे स्थान पर रितिक रोशन है रितिक रोशन ने अनेक फिल्मों में अनेक किरदार निभाए हैं।रितिक रोशन की लंबाई भी शोएब अख्तर के आस पास ही है जिसके चलते रितिक रोशन भी यह रोल बखूबी निभा सकते थे।

चौथे स्थान पर स्टाइलिश हीरो में शुमार विद्युत जयमल भी शोएब अख्तर का रोल बखूबी निभा सकते थे। उनकी कद काठी भी शोएब अख्तर जैसी दिखती है।

अब तो यह देखने वाली बात रहेगी कि 23 नवंबर को रिलीज होने वाली रावलपिंडी एक्सप्रेस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Leave a Comment