श्रीसंत के बड़े बोल कहां अगर मैं 2016,2019 में टीम का सदस्य होता तो टीम को चैंपियन बना देता

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर वह 2016 T20 वर्ल्ड कप वह 2019 वर्ल्ड कप का हिसाब से तो भारत को दोनों वर्ल्ड कप जीता देते।हाल ही में श्रीसंत ने कहा कि उनकी गेंदबाजी में इतना दम होता कि वह भारत को 2016 व 2019 में चैंपियन बना कर ही दम लेते। श्रीसंत ने कहा कि मैं उस समय भारतीय टीम को विकेट दिलाने की क्षमता रखता था तब उनको विकेट की सबसे ज्यादा जरूरत होती। श्रीसंत ने गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ अहम मौकों पर भारतीय तेज गेंदबाज विकेट निकालने में नाकामयाब रहे। जिसके चलते 2016 वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को वेस्टइंडीज से मात खानी पड़ी।

वहीं 2019 सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन के कारण भारत को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार झेलनी पड़ी। आपको बता दें कि श्रीसंत को आईपीएल के मैचों के दौरान फिक्सिंग में पाए जाने के बाद उन्हें क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया था।

श्रीसंत ने इसके खिलाफ अपील भी की इसके बाद श्रीसंत रणजी ट्रॉफी में ही खेल पाए। उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की कोशिश की परंतु उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना गया और अंत में श्रीसंत ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आपको बता दें कि श्रीसंत 2007 T20 वर्ल्ड कप व 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं।

Leave a Comment