सुनील गावस्कर 20 मिनट में विराट कोहली को फाॅर्म में ले आएंगे!

पूर्व भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर बयान देते हुए कहा है कि अगर विराट कोहली उन्हें 20 मिनट मिल जाए तो वह उनकी मदद कर सकते हैं। गावस्कर ने कहा कि जब कोई बल्लेबाज खराब दौर से गुजरता है तो वह प्रत्येक गेंद को खेलने की कोशिश करता है और जल्दी से रन बनाने की कोशिश करता है।जिसके चलते वह उन गेंदो को भी खेलता है जो गेंदे जरूरी नहीं होती या उन गेंदों पर विकेट जाने का खतरा रहता है।गावस्कर ने कहा कि मैं एक ओपनर बल्लेबाज होने के नाते विराट को ऑफ स्टम्प लाइन के बारे में थोड़ा बता सकता हूं। जिससे उनकी शायद थोड़ी मदद हो जाए।

गावस्कर ने आगे कहा कि विराट को लेकर अभी कोई जल्दबाजी में निर्णय लेने की जरूरत नहीं है। विराट ने अब तक 70 शतक लगाए हैं। जिसका मतलब है कि उन्होंने प्रत्येक फॉर्मेट में अपना शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट की सेवा की है वह एक महान बल्लेबाज के रूप में सामने आए हैं।

गावस्कर ने कहा कि ब्रेक लेना थोड़े टाइम के लिए विराट के लिए जरूरी था अब विराट ब्रेक के बाद वापसी करेंगे तो शायद पुरानी लय में दिखे। विराट ने हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे से पहले बीसीसीआई से आराम करने की मांग की थी। जिसके चलते विराट वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होगे। विराट कोहली पिछले 3 सालों से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं।

Leave a Comment