Team India से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली!BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को अब टीम से ड्राप भी किया जा सकता है।सूत्रों की माने तो अगर विराट इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में रन नहीं बना पाते हैं तो विराट को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज वआगामी 2022 टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर किया जा सकता है। अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए टीम का चयन नहीं किया गया है। वनडे टीम का चयन किया गया है जिसकी कमान शिखर धवन को सौंपी गई है।

विराट कोहली लगातार तीन साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं विराट कोहली ने अपना पिछला तक 2019 में लगाया था। उसके बाद विराट के बल्ले से तीनों फॉर्मेट में कोई भी शतक नहीं आया है। बीसीसीआई के सूत्रों की माने तो विराट की फॉर्म को लेकर उनसे बात की जाएगी। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने पांच मैचों में मात्र 249 रन बनाए जिसमें विराट का औसत 27.66 का रहा।

विराट कोहली ने 6 दिसंबर 2019 के बाद अब तक 75 पारियां खेली है जिसमें उन्होंने 2509 रन बनाए हैं। इन 75 पारियों में विराट ने 24 अर्धशतक जरूर लगाए हैं। परंतु उनके बल्ले से कोई भी शतक नहीं निकला है। अब यह देखने वाली बात रहेगी कि क्या विराट के बल्ले से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में रन निकलते हैं या उनके खराब प्रदर्शन के चलते उनको टीम से ड्रॉप किया जाता है।

Leave a Comment