तीन ऐसे खिलाड़ी जिनमें एबी डिविलियर्स की झलक देखने को मिलती है

एबी डिविलियर्स को 360 कहा जाता है। एबी डी विलियर्स ने अपने करियर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई थी।एबी डी विलियर्स के संन्यास लेने के बाद कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं।जिनमें डिविलियर्स की झलक देखने को मिलती हैं। आज हम आपको तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनको देखकर हमें AB की याद आ जाती है।

1.सबसे पहले नंबर पर दक्षिण अफ्रीका के ही युवा बल्लेबाज डेवाल्ट ब्रेविस का नाम आता है। डेवाल्ट ब्रेविस ने U19 वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन किया । इसके बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए ब्रेविस ने कई शानदार पारी खेली। उनके शॉर्ट सिलेक्शन को देखकर यही लगता था कि यह आने वाले समय में दक्षिण अफ्रीका के लिए एबी डिविलियर्स साबित हो सकते हैं।

2. दूसरे नंबर पर भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम आता है। सूर्यकुमार यादव अनोखे स्टाल से बल्लेबाजी करते हैं।उनके कुछ ट्रेडमार्क शॉट हैं जिनमें एबी डिविलियर्स की झलक देखने को मिलती है। सूर्यकुमार यादव फाइन लेग के ऊपर से शॉर्ट्स खेलते हैं वैसे ही शॉट्स AB अपने क्रिकेट करियर में खेलते थे।

3. तीसरे स्थान पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम आता है।ऋषभ पंत हाल ही में कुछ आकर्षक पारियां खेलकर काफी नाम कमाया है। ऋषभ पंत का बल्लेबाजी स्टाइल एबी डी विलियर्स से काफी मिलता-जुलता है। पंत एबी डिविलियर्स की तरह ही आते ही आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं।

Leave a Comment