विराट के लिए कपिल देव से भिड़े, शोएब अख्तर कहा -खाला के आंगन में नहीं बनते 70 शतक

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली की आलोचना करने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 70 शतक लगाना कोई वीडियो गेम खेलने वाला काम नहीं। आपको बता दें कि विराट कोहली की लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए क्रिकेट के अनेक दिग्गज खिलाड़ियों ने विराट कोहली की आलोचना की। किसी ने तो कहा कि विराट को आराम करना चाहिए तो किसी ने कहा कि विराट को T20 वनडे से बाहर कर देना चाहिए।

हाल ही में कपिल देव द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने विराट पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर अश्वनी को टेस्ट टीम बाहर किया जा सकता है तो विराट कोहली को क्यों नहीं। इस पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज व रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा कि हर एक व्यक्ति की अपनी अलग अलग राय होती है।इसके बाद अख्तर ने कहा कि विराट एक सुपरस्टार खिलाड़ी है उसके आसपास भी कोई खिलाड़ी नजर नहीं आता।

उसकी फिटनेस का तो लेवल ही अलग है। विराट कुछ टाइम से खामोश जरूर हैं परंतु ऐसा नहीं कहा जा सकता कि वह खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं उन्होंने रन बनाए हैं लेकिन उनके बल्ले से शतक नहीं आया। जिसके कारण उनकी इतनी आलोचनाएं हो रही है।इसके आगे अख्तर ने कहा कि विराट को कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर होकर अपना सारा ध्यान खेल पर केद्रित करना चाहिए।

Leave a Comment