IPL 2022-विराट कोहली अपनी अच्छी फॉर्म से है कोसों दूर ब्रेक कर सकता है वापसी में मदद- RP Singh

आईपीएल का 15 वा सीजन चल रहा है।बेंगलुरु का सामना राजस्थान से हुआ।बेंगलुरु के कप्तान ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवरों में रियान पराग के शानदार अर्धशतक की बदौलत 144 रन आठ विकेट के नुकसान पर बनाये।145 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही। विराट कोहली 8 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा का शिकार बने। डू प्लेसिस 23 रन बनाकर मुकेश सेन का शिकार बने।वहीं ग्लेन मैक्सवेल बगैर खाता खोले मुकेश सेन का शिकार बने।बेंगलुरु 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। राजस्थान ने बेंगलुरु को 29 रनों से हरा दिया।

विराट कोहली खराब दौर से गुजर रहे हैं। विराट के बल्ले से अभी तक आईपीएल में भी कुछ खास रन नहीं निकले हैं।इस आईपीएल में विराट कोहली दो बार लगातार शून्य पर आउट हो चुके हैं।चारों तरफ विराट कोहली की आलोचना हो रही है। विराट कोहली ने 9 मुकाबलों में अब तक सिर्फ 127 रन बनाए हैं जिसमें विराट कोहली कोई भी अर्ध शतक नहीं लगा सके हैं।

विराट कोहली की खराब फॉर्म को देखते हुए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने कहा कि विराट कोहली को क्रिकेट से ब्रेक ले लेना चाहिए जिससे विराट फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।आरपी सिंह ने कहा कि विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं ब्रेक के बाद अगर मैदान में वापसी करेंगे तो शायद अपनी फॉर्म हासिल कर लें। जिससे भारतीय टीम को भी काफी फायदा होगा।

इससे पहले रवि शास्त्री भी विराट को थोड़े समय के लिए क्रिकेट से दूर होने की सलाह दे चुके हैं।अब देखने वाली बात होगी कि विराट क्या फैसला करेंगे।

Leave a Comment